Ginny Weds Sunny Movie Story: रोमांटिक सस्पेंस के साथ आगे बड़ती है स्टोरी

Ginny Weds Sunny movie Netflix पर स्ट्रीम हो गई है Ginny Weds Sunny मूवी की स्टोरी मूवी के टाइटल से ही पता चलती है कि ये फिल्म Ginny ओर Sunny की शादी को लेकर है क्या सनी ओर गिन्नी की शादी हो पाएंगी पढ़िए पूरी स्टोरी.

Movie में बात करे Ginny की तो शादी के लिए रिश्ते तो बहुत लडको के आ रहे है लेकिन गिन्नी की Eeggo इतनी बड़ी है कि हा करने का नाम ही नहीं लेती .

Sunny की कहानी कुछ उलझी हुई है सनी शादी को लेकर बहुत परेशान है क्योंकि Sunny की शादी के रिश्ते ही नहीं आ रहे.

 

Ginny Weds Sunny movie Full story हिंदी में

Sunny अपने पापा की दुकान पर बैठा होता है सनी अपने पापा के इस काम से खुश नहीं है Sunny बहुत अच्छा खाना बनाता है वो चाहता है कि पापा उसको एक रेस्टोरेंट खुलवा दे उसका मानना है कि रेस्टोरेंट खुलवा देने से उसकी शादी हो जाएंगी.

Sunny अपनी शादी को लेकर बहुत परेशान है ओर अपने पापा से कहता है कि कहीं से लड़की दूंदकर उसकी शादी करवा दो. लड़का वास्तव में परेशान है 

अगली सुबह पार्क में Sunny के पिताजी को Ginny की मम्मी मिलती है गिन्नी की मम्मी दूसरो की शादी करवाती है लेकिन अपनी ही लड़की की शादी नहीं करवा पति हैं.

Ginny का एक बॉयफ्रेंड है निशांत गिन्नी निशांत पर जान छिड़कती है वह निशांत से शादी करना चाहती है Ginny निशांत से शादी को लेकर कई वार कह चुकी है लेकिन निशांत शादी के लिए हा नहीं कहता .

Ginny ओर निशांत का रेलेशन कुछ समय बाद टूट जाता है वो दोनों अब सिर्फ अच्छे दोस्त है .

Ginny Weds Sunny मूवी की आगे की स्टोरी –

Sunny के पिता ने Ginny की मां से Sunny के लिऐ किसी रिश्ते के लिए कहां तो Ginny की मा के दिमाग में एक आइडिया आया और उन्होंने Sunny ke पापा से कहा कि कल सनी को घर भेज देना.

Sunny शादी के लिए काफी बेचैन है वह अगली सुबह तेयार होकर Ginny के घर पहुंच जाता है गिन्नी की मां सनी के पास बैठ गई और बोली कि बेटा तू गिन्नी से शादी कर ले Sunny कहता है आंटी ये आप किया बोलरही है गिन्नी नहीं मानेगी.

Ginny की मा बोलती है कि बेटा एक वार ट्राई तो कर मेरी बेटी है में उसे अच्छे से जानती हूं वह मान जाएंगी ओर तेरे पास ही आएंगी वस तू में बोलू बेसा ही करना, Sunny बेचारा चने के झाल पर चढ जाता है ओर गिन्नी को पटाने को हा कर देता है.

Ginny की मम्मी गिन्नी का सारे दिन का शुड्यूल सनी के साथ shere कर देती है Ginny हर रोज सुबह 8.30 बजे मेट्रो से ऑफिस जाती है Sunny भी समय पर तेयार होकर मेट्रो स्टेशन पहुंच जाता है.

Ginny के साथ ही मेट्रो में चढ जाता है गिन्नी जहा बैठी है उसकी साइड वाली खाली सीट पर सनी जाकर बैठ जाता है ओर गिन्नी को Hii बोलता है. 

Ginny भी Hii बोल देती है दोनों में इससे ज्यादा आगे बात नहीं बढ़ती है क्योंकि Ginny है कि Sunny को घास तक नहीं डाल रही.

Sunny चने के पेड़ पर बैठा है बो कैसे मान सकता है

अगले ही दिन ऑटो वाले हड़ताल कर देते है Ginny रोड पर ऑटो का इंतजार करती है लेकिन एक भी ऑटो नहीं आता है ये हड़ताल सनी के पापा ने करवाई है सनी अपना ऑटो लेकर आता है ओर गिन्नी से ऑटो में बैठने को पूछता है.

गिन्नी ऑटो में बैठ जाती है ओर महसूस करती है कि वह जहा जहा जाता है सनी उसे मिल जाता है कुछ तो चक्कर है फिलहाल गिन्नी इसे इंगनोर करती है.

Ginny Badshah (बादशाह) के शो में जरूर जाती है Sunny शो की दो टेकट ले आता है ओर Ginny को शो में चलेने को पूछता है गिन्नी जबाब देती है मैने अलरेडी किसी के साथ प्लान किया है चिल कर.

Ginny की मां सनी को मानती है ओर सनी के साथ शो में चली जाती है,गिन्नी अपने ब्वॉय्रेंड निशांत के साथ already आइ हुई होती है ओर वह निशांत को किश कर देती है ये सब सनी देख लेता है ओर गुस्से में शो से घर बापिस आ जाता है.

Ginny Weds Sunny मूवी की आगे की स्टोरी –

अगले दिन सुबह Sunny मेट्रो स्टेशन पर मिलता है तो गिन्नी खुद ही सफाई देने लग गई की वो मेरा ब्वॉयफ्रेंड नहीं है X boyfriend है ओर Sunny से कहती है कोफी पोलाएंगा सनी डायरेक्टर डिनर का ऑफर देता है.

दोनों साथ में एक देशी होटल पर डिनर करते है दोनों में अव अच्छी खासी दोस्ती हो जाती है लेकिन सनी का इरादा कुछ ओर है.

Ginny मसूरी घूमने जाने वाली होती है गिन्नी ने सनी को भी साथ चलने को बॉल दिया सनी खुश हो गया ओर सोचने लगा कि गिन्नी को मसूरी में ही प्रपोज कर दूंगा.

सब लोग मसूरी घोम रहे होते है सनी गिन्नी को अकेले में प्रपोज कर देता है लेकिन गिन्नी के हा करने से पहले निशांत टपक गया ओर अलग अंदाज में गिन्नी को प्रपोज कर दिया सनी बेचारा उदास मन लेकर मसूरी से बापिस घर लौट आता है.

Sunny गुस्से में है ओर Ginny का फोन नहीं उठा रहा है अगले ही दिन सनी को एक रिश्ता आता है लेकिन लड़की के घर वाले गुंडे बदमाश है फिर भी सनी गुस्से में शादी के लिए हा कर देता है.

शादी के कार्ड बट रहे होते है सनी शादी का एक कार्ड गिन्नी के घर लेकर जाता है ओर बोलता है आंटी शादी में आप जरुर आना ओर गिन्नी को भी साथ लाना मुझे अच्छा लगेगा.

Ginny भी अब Sunny से प्यार करने लगी है वह गुस्से में आकर शादी में पहुंच जाती है वार वार Sunny के सामने आकर सनी को चला रही है.

अब अगले दिन सनी कि शादी होने वाली होती है गिन्नी रात में अपनी मम्मी से लिपटकर खूब रोटी है कहती है कि मा में सनी से प्यार करती हूं  गिन्नी की मा कहती है तू एक वार Sunny से बात तो कर वो मान जाएगा.

अगली सुबह Ginny सनी को सब बताती है ओर दोनों अपने आप को रोक नहीं पाते ओर आपस में लिपट जाते है .

Ginny नेहा के पापा ओर चाचा से बात करने पहुंची तो दोनों बहुत नाराज़ हुए ओर बंदूक की नोक पर सनी को मंडप में के गए ginni को घर के कमरे में बंद कर गए गिन्नी कैसे भी बहा सें निकाल कर नेहा के पास पहुंची ओर पूरी स्टोरी बताई.

नेहा Ginny ke जज्बात समझती है ओर मंडप में शादी के जोड़े में अपनी जगह गिन्नी को भेज देती है शादी की सारी रस्में हो जाती है लेकिन सनी को अभी तक मालूम नहीं है कि यह गिन्नी है .

तभी मंडप में गिन्नी का मोहबोला भाई जो गिन्नी का बचपन का बॉयफ्रेंड जिससे बचपन में गिन्नी ने किस किया था मंडप में आ जाता है ओर सच्चाई बताया है.

नेहा के चाचा ओर पापा भड़क जाते है सनी को बंदूक की नोक पर रख लेते है नेहा उन्हें समझा देती है Sunny Weds Ginny की स्टोरी आखिरकार जंगल झाड़ियों से होते हुए शादी के मुकाम तक पहुंच ही जाती है…

Gunny weds Sunny Movie Release Date

 
9 अक्टूबर 2020

Gunny weds Sunny Movie Release Platform

Netflix India

Gunny weds Sunny Movie कैसे देखें 

Gunny weds Sunny Movie को Netflix India से subscription लेकर अपने घर पर ही देखा जा सकता है Netflix मोबाइल और PC दोनों पर सपोर्ट है कहीं भी आप फिल्म का लुत्फ उठा सकते हो।

 

Leave a Comment