प्रेमी के कहने पर बहन ने अपने सगे भाई पर लगाया था रेप का झूठा आरोप, 2 साल बाद हुई जेल से रिहारी

मुंबई के एक युवक को दो साल बाद जेल से रिहा कर दिया, आरोप था कि उसकी ही सगी बहन ने अपने प्रेमी के कहने पर भाई को रेप के झूठे केस में फसाया था। दो साल पहले सख्स को बहन के रेप के आरोप में जेल भेजा गया था।

मामला मुंबई शहर का है जहां एक सख्श को रेप के केस में जेल भेजा गया था जिसे दो साल बाद रिहा कर दिया गया था। आरोप था कि सख्स ने अपनी बहन के साथ माता पिता की गैर मौजूदगी में रेप किया।

लडकी ने 2019 में भाई पर आरोप लगाया था कि जब मां नाइट शिफ्ट करने गई थी और पिता घर पर नही थे उस मौके का फायदा उठाकर भाई ने उसके साथ रेप किया। उसने कहा कि भाई ने उसके साथ बार बार रेप किया।

दो साल बाद बताई सच्चाई

रेप लगाने बाली लड़की ने दो साल बाद कोर्ट में कहा कि यह आरोप झूठे है, लड़की ने कबूल किया प्रेमी के कहने पर भाई पर आरोप लगाए थे। लडकी ने आगे बताया कि वो अक्सर अपने प्रैमी के साथ बाहर घूमने जाती थी जिसे लेकर भाई का रुख तीखा था और वो जाने से रोकता था।

भाई ने नाराज होकर लड़की ने प्रेमी के कहने पर भाई के खिलाफ झूठा केस किया था। लडकी के इस बयान पर अदालत ने गलत मान और लडकी द्वारे भाई पर लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर रिहा करने का आदेश दिया।

2 thoughts on “प्रेमी के कहने पर बहन ने अपने सगे भाई पर लगाया था रेप का झूठा आरोप, 2 साल बाद हुई जेल से रिहारी”

Leave a Comment