No 1 Trending #BoycottFebIndia: इस दिवाली फेवइंडिया ने शुरू किया “जश्न ए रियाज” बहिष्कार पर उतरे लोग

इस दिवाली के अवसर पर फैब इंडिया ने जश्न ए रियाज नाम से एक शीर्षक संग्रह शेयर किया जिसके बाद से ही तूफान आ गया। सोशल मीडिया ट्वीटर पर यह ट्रेंड कर रहा है। लोग इसे बायकॉट करने का कैंपेन चला रहे है। ओपयोगक्रताओ ने इसे छोड़ने की मांग की ओर कहा यह इसे हटा दे।

फैब इंडिया ( feb india trend) ने हाल ही में जो कैंपेन चलाया उसमे दिवाली को एक रियाज बताया गया है। इसी वजह उपयोगकर्ता भड़के हुए है। यही वजह है कि ट्विटर पर #boycottfebindia के नाम से ट्रेंड चल रहा है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कहा दिवाली प्रकाश रहित त्योहार है यह कोई जश्न ए रियाज नही। मजे बबाल के बाद फैब इंडिया ( febindia) ने अपने सभी ट्वीट हटा लिए है। क्योंकि महज कुछ ही घंटो में #,नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

उपयोगक्रताओ ने कसा तंज

फैब इंडिया के ट्वीट होने के बाद से ही उसपर तंज कसने लगा था। यूजर ने पहले से # Boycottfebindia पर ट्वीट जारी कर दिए थे। रिपोर्ट के मुताबिक सबसे पहले मोहन दास पाई ने इस बारे में ट्वीट किया और कहा ” दीपावली के शुभ अवसर पर फैब इंडिया का बहुत ही शर्मनाक बयान, उन्होंने आगे कहा यह कोई ईद नही है धार्मिक त्यौहार है, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की साजिश”

बही एक पोस्ट में कहा गया कि यह कोई मुस्लिम त्योहार नही है जो आप जश्न ए रियाज लिख रहे हो। बही बीजेपी प्रवक्ता प्रशांत उमराव ने लिखा ” फैब इंडिया के कपड़े एक बार धुलने पर बेकार हो जाते है यह बहुत महंगे है, हमे अन्य ब्रांड की तरफ जाने की जरूरत है।

बीजेपी के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का भी बयान सामने आया जिसमे उन्होंने कहा ” दीपावली जश्न ए रियाज नही है, यह जान बूझकर किए गए दुस्साहस है। इस दुस्साहस के लिए आर्थिक नुकसान झेलना पड़ेगा।

Leave a Comment